उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन सभी व्यापारी भाइयों का प्रतिनिधित्व करता: श्यामा कुमार

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन पाली नगर की बैठक में मुख्य अतिथि श्यामा कुमार गुप्ता टीटू जिला अध्यक्ष एवं श्री पवन जैन प्रदेश उपाध्यक्ष द्वारा संयुक्त रूप से की। बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ व्यापारी मुन्नालाल गुप्ता जी ने की। बैठक में जिला महामंत्री सुशील गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष संदीप गुप्ता,युवा अध्यक्ष गगनदीप गुप्ता, जिला संगठनमंत्री लालाराम पांडेय, गल्ला मंडी हरदोई के वरिष्ठ मंत्री रजनीश गुप्ता, सांडी अध्यक्ष गौरव गुप्ता, शाहबाद अध्यक्ष महेंद्र सिंह राणा, शाहबाद महामंत्री संदीप गुप्ता, महेश कुमार जी रहे।
 
बैठक में जिला अध्यक्ष श्यामा कुमार गुप्ता टीटू ने कहा उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन सभी व्यापारी भाइयों का प्रतिनिधित्व करता हैं संगठन के लिए बैठक संजीवनी की तरह होती हैं समय समय पर बैठक चलती रहनी चाहिए। नरेश अग्रवाल और नितिन अग्रवाल के रहते किसी भी व्यापारी भाई को डरने की आवश्यकता नहीं हैं। प्रदेश उपाध्यक्ष पवन जैन की ने कहा संगठन में युवाओं को आगे आना चाहिए। व्यापारी सभी आपस में भाई भाई हैं और हम सब व्यापारी एक हैं किसी भी व्यापारी को समस्या आने पर हम सभी आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं।
 
बैठक में नगर कमेटी का गठन करने के लिए प्रस्ताव रखा गया। वरिष्ठ व्यापारी श्री मुन्नालाल जी ने सभी व्यापारी भाइयों को जिम्मेदारी लेने के लिए आह्वाहन किया उन्होंने कहा जो भी व्यापारी भाई कार्य करना चाहता हैं उसका स्वागत हैं। बैठक में सुशील गुप्ता, संदीप गुप्ता, रजनीश गुप्ता, महेंद्र सिंह राणा ने संबोधित किया। बैठक में पाली नगर के सैकड़ों व्यापारी भाई उपस्थित रहें।
बैठक का संचालन विमलेश गुप्ता अध्यक्ष पाली ने किया।