पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई “अमरनाथ मिश्र”

लखनऊ व्यापार मण्डल के युवा अध्यक्ष मनीष गुप्ता ने मंच का संचालन करते हुए बताया कि आज त्रिवेणी नगर व्यापार मण्डल का शपथ ग्रहण समारोह जय भोले बैंकेट हाल 60फिटा रोड त्रिवेणी नगर लखनऊ में मा. मुख्य अतिथि नीरज बोरा विधायक उत्तरी विधानसभ लखनऊ, अमरनाथ मिश्र जी अध्यक्ष लखनऊ व्यापार मण्डल, मुख्य वरिष्ठ उपाध्यक्ष भारत भूषण गुप्ता  की लखनऊ व्यापार मण्डल के मुख्य वरिष्ठ उपाध्यक्ष जी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ।

लखनऊ व्यापार मण्डल के संरक्षक अनिल अग्रवाल वरिष्ठ महामंत्री पवन मनोचा अनुराग मिश्र अभिषेक खरे, युवा वरिश्ठ महामंत्री सुमित गुप्ता घनश्याम अग्रवाल अमित सिंघल, रामकुमार सिंह, सोनू वर्मा जी मंचासीन रहे। त्रिवेणी नगर व्यापार मण्डल के अध्यक्ष मनोज श्रीवास्तव जी ने मा. विधायक जी को अंग वस्त्र एवं मोमेन्टो देकर सम्मानित किया वरिष्ठ महामंत्री अमित रस्तोगी जी ने लखनऊ व्यापार मण्डल के अध्यक्ष अमरनाथ मिश्र अंग वस्त्र एवं मोमेन्टो देकर सम्मानित किया तथा कोषाध्यक्ष दिवाकरनाथ तिवारी आशीष सोनी ने वरिष्ठ महामंत्री पवन मनोचा व मुख्य वरिश्ठ उपाध्यक्ष भारत भूषण गुप्ता एवं संरक्षक अनिल अग्रवाल जी अनुराग मिश्र, अभिषेक खरे युवा अध्यक्ष मनीष गुप्ता को सम्मानित किया।

मा. विधायक नीरज बोरा एवं अध्यक्ष अमरनाथ मिश्र ने अध्यक्ष मनोज श्रीवास्तव, वरिष्ठ महामंत्री अमित रस्तोगी मनीष सिंह कोषाध्यक्ष दिवाकरनाथ तिवारी, आशीष सोनी वरिष्ठ उपाध्यक्ष सनातन कुमार भौमिक,सौरभ गुप्ता विनय कुमार बाजपेई उपाध्यक्ष विजय कुमार सिंह अमरीश कुमार वर्मा संजीव सिंह महामंत्री भीम जायसवाल, प्रेम नरायन सिंह रूमित गोयल मंत्री राकेश वर्मा, प्रदीप मौर्या, गौरव मिश्रा सुधाकर शर्मा जितेन्द्र सिंह, अनिल कुमार वर्मा, दुर्गेश सिंह, विधान्शू श्रीवास्तव, दीपक वर्मा, धीरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव राघवेन्द्र सिंह, रोहित साहू, अनुपम कुमार वार्म, शंकर निषाद मीडिया प्रभारी संदीप कुमार सक्सेना, गगन मिश्र संगठन मंत्री विवेक कश्यप मनोज गुप्ता, गीरजेश चैबे के साथ, आदि सदस्यों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी।

मा. अध्यक्ष अमरनाथ मिश्र जी ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज हमारी एक नई इकाई लखनऊ से जुड़ी यह सौभाग्य आपका नहीं यह सौभाग्य लखनऊ व्यापार मण्डल का है समस्या अनेक है उनका सामना करना है और सोशल मीडिया का प्रयोग जरूर करें कोई भी समस्या आए उसको सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर करें ताकि उसका समाधान हो यह सौभाग्य है कि लखनऊ व्यापार मण्डल का परिवार बड़ा हुआ है और लखनऊ व्यापार मण्डल का जब अध्यक्ष खड़ा होता है तब उसके पीक्षे 400 संगठनो के अध्यक्ष खड़े रहते है मा. विधायक जी के समाने पक्के पुल की समस्या को रखते हुए कहा कि व्यापारिक गतिविधियों पर काफी असर पड़ रहा है इसे निराकरण कराया जाय।

मा. नीरज बोरा जी ने व्यापारियों को बधाई देते हुए कहा कि लखनऊ व्यापार मण्डल के अध्यक्ष अमरनाथ मिश्र एवं वरष्ठि महामंत्री पवन मनोचा एवं पदाधिकारियों का नम्बर है और एक नम्बर मेरा भी जोड़ लीजिए जब भी कोई अपने क्षेत्र में अधिकारी आता है आपको परेशान करता है तो उससे मेरे बात कराना पक्के पुल की समरूा पर कहा कि किसान पथ के किनारे ग्रीन कैरीडोर बन रहा है उसका सबसे ज्यादा लाभ आप लोगो को ही मिलेगा आई.एम.रोड से शुरू होकर पक्के पुल तक फोरलेन का रोड बनेगा जिस पर काम चल रहा है और नदी के दूसरे छोर पर भी बन्धा बनाया जायेगा।

वरिष्ठ महामंत्री पवन मनोचा जी सभी व्यापारी भाइयों को बधाई देते हुए कहा हम व्यापारी अनेकता में एकता पर विश्वास रखते कौम पार्टी कोई भी हो हम पहले व्यापारी है  लखनऊ व्यापार मण्डल व्यापारियों का एक मात्र विश्सवस्नीय व्यापारिक व्यापार मण्डल है जो कि व्यापारियों की हर समस्या को प्राथमिकता पर रख कर हल कराने का प्रयास करता है आज हमारे संगठन की लखनऊ के हर छोटी सी छोटी बाजारों में संगठन या पदाधिकारी मौजूद है जिसके माध्यम से व्यापारिक समस्यों हल कराया जाता है हमारी तरफ से त्रिवेणी नगर व्यापार मण्डल के हर व्यापारी को यह विश्सवास दिलाना चाहते है कि आपकी सममस्या लखनऊ व्यापारिक परिवार की है हमारे सभी पदाधिकारी एवं सिपाही आपकी आवाज पर 24घंटे खड़े रहेंगे।

महामंत्री अभिषेक खरे जी ने कहा कि आज लखनऊ व्यापार मण्डल हर पदाधिकारी एक स्तम्भ है जो कि अपने अपने क्षेत्र में व्यापार मण्डल की बनाकर लखनऊ व्यापार मण्डल का बड़ा विस्तार कराने में लगे है जिसके लिए हम  सभी पदाधिकारियों को भूरि भूरि प्रशन्सा करते है। भारत भूषण गुप्ता ने कहा कि नये क्षेत्रों के व्यापारियों की समस्याओं से लखनऊ व्यापार मण्डल अवगत होगा जिससे उनकी समस्या समबन्धित विभाग से मिलकर हल करायी जा सकेगी।

युवा अध्यक्ष मनीष गुप्ता ने बताया कि हमारे अध्यक्ष अमरनाथ जी के नेत्रत्व में पूरे लखनऊ में नित नयी कमेटियों नगर इकाई एवं युवा इकाई गठित की जा रही है जिसमें हम लोग तन-मन-धन के साथ एक सिपाही के रूप में लगे है और हम लोगों को लखनऊ व्यापार मण्डल के परिवार का विस्तार हो रहा है और जो नये व्यवसाायिक क्षेत्र बने है उनमें भी हम लोग जाकर संगठन बनाने का कार्य कर रहें है।