निजी चिकित्सकों को अपने क्लीनिक का अब एक ही बार कराना होगा रजिस्ट्रेशन: बृजेश पाठक

एकेडमी ऑफ ओरल इंप्लांटोलॉजी 23 से 25 अगस्त 2024 तक लखनऊ के द सेंट्रम में XIII अंतर्राष्ट्रीय कांग्रेस की मेजबानी करने के लिए उत्साहित है। इस प्रतिष्ठित आयोजन ने 400 से अधिक प्रतिनिधियों को एक साथ लाया है, जिनमें ओरल इम्प्लांटोलॉजी के क्षेत्र के प्रमुख राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय विशेषज्ञ, चिकित्सक और शोधकर्ता शामिल हैं। कांग्रेस का उद्घाटन उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री और चिकित्सा शिक्षा मंत्री ब्रजेश पाठक द्वारा किया गया। अवनीश अवस्थी (मुख्यमंत्री के सलाहकार (यू.पी.)), डॉ. जी.एन. सिंह (मुख्यमंत्री के सलाहकार (यूपी), पूर्व डीसीजीआई) और डॉ. रंजीत पाटिल (डीन, दंत चिकित्सा विज्ञान संकाय, केजीएमयू) सम्मानित अतिथि थे।
 
तीन दिनों के दौरान, कांग्रेस में मौखिक प्रत्यारोपण विज्ञान में नवीनतम प्रगति और सर्वोत्तम प्रथाओं को कवर करने वाले व्यावहारिक मुख्य भाषण, प्रस्तुतियाँ, कार्यशालाएँ और पैनल चर्चाएँ होंगी। राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय वक्ता प्रतिभागियों के साथ अत्याधुनिक अनुसंधान, नवीन तकनीकों और नैदानिक विशेषज्ञता को साझा करेंगे, जो सीखने और नेटवर्किंग के लिए एक अमूल्य अवसर प्रदान करेंगे। स्थानीय आयोजन टीम में प्रोफेसर अमृत टंडन, डॉ. एम शाहीक, डॉ. सी.पी. तिवारी, डॉ. शाहनवाज खान, डॉ. विजय विश्वकर्मा, प्रो. सुबोध नातू शामिल थे।
 
यह सभा मौखिक स्वास्थ्य देखभाल में एक ऐतिहासिक कार्यक्रम होने, सहयोग को बढ़ावा देने और दुनिया भर के पेशेवरों के बीच ज्ञान के आदान-प्रदान को बढ़ावा देने का वादा करती है। शीर्ष विशेषज्ञों और प्रतिनिधियों के एक बड़े दर्शक वर्ग की भागीदारी के साथ, कांग्रेस का लक्ष्य मौखिक प्रत्यारोपण विज्ञान के क्षेत्र को आगे बढ़ाना है, जिससे चिकित्सकों और रोगियों दोनों को लाभ होगा।
मुख्य विशेषताएं:
  • 400 से अधिक प्रतिनिधियों की भागीदारी
  • राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय दोनों वक्ता
  • उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री, चिकित्सा शिक्षा मंत्री ब्रजेश पाठक द्वारा उद्घाटन
  • मौखिक प्रत्यारोपण विज्ञान में नवीनतम नवाचारों पर ध्यान केंद्रित करने वाले व्यापक सत्र
 
ओरल इम्प्लांटोलॉजी अकादमी की XIII अंतर्राष्ट्रीय कांग्रेस ओरल इम्प्लांटोलॉजी में प्रगति पर चर्चा करने और रोगी परिणामों में सुधार पर विचारों के आदान-प्रदान के लिए एक गतिशील मंच के रूप में काम करेगी। इस अवसर पर डॉक्टर अमृत टंडन,डॉक्टर सीपी तिवारी, डॉ मोहम्मद शाहिक, डॉक्टर शाहनवाज खान, डॉ विजय विश्वकर्मा, डॉ सुबोध नातु, केजीएमयू के डॉक्टर जितेंद्र राव, डॉक्टर के के अग्रवाल सहित सैकड़ो चिकित्सक उपस्थित रहे।