लखनऊ। उजाला सिटी।रिपब्लिकन बहुजन सेना द्वारा आज एक बैठक राजधानी में आयोजित की गई

लखनऊ। उजाला सिटी।रिपब्लिकन बहुजन सेना द्वारा आज एक बैठक राजधानी में आयोजित की गई

लखनऊ। उजाला सिटी।रिपब्लिकन बहुजन सेना द्वारा आज एक बैठक राजधानी में आयोजित की गई। बैठक में अम्बेडकरवादी विचारकों द्वारा यह निर्णय लिया गया कि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी उ०प्र० की सभी सीटों पर अपने उम्मीदवारों को चुनाव लड़ायेगी। यह जानकारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय घाटे साहेब ने दी। उन्होंने कहा कि आज देश में सविधान बचाने व देश बचाने की जरूरत है।
रिपब्लिकन बहुजन सेना भारतरत्न बाबा साहेब डा० भीमराव अम्बेडकर के विचारों पर आधारित पार्टी है। आजकल कई पार्टियों बाबा साहेब के नाम पर मात्र राजनीति कर रही है। यह पार्टियों सिर्फ बाबा साहेब के अनुयायियों को धोखा देने में माहिर हैं। आज भी इस सोच को मानने वाले लोगों को विकास की मुख्य धारा से नहीं जोड़ा जा सका है। उ०प्र० देश का सबसे बड़ा निर्वाचन क्षेत्र है और देश के विकास में उसकी बहुत बड़ी भागीदारी है लेकिन जो भी सरकार सत्ता में आई उसने उ०प्र० के विकास की उपेक्षा ही की है। यहाँ के युवाओं को अच्छी शिक्षा व नौकरी /रोजगार के लिए दूसरे राज्यों में जाना पड़ता है। आजादी के 75 वर्षों के बाद भी देश का बहुत बड़ा हिस्सा प्रगति से पीछे रह गया है।
रिपब्लिकन बहुजन सेना इन सभी सवालों के जवाब का मात्र एक विकल्प है। यह पार्टी देश में बड़ी मजबूती से खड़ी है तथा देश व प्रदेश के विकास के लिए दृढ संकल्पित है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *