विनीत सिंह और उर्वशी रौतेला की “दिल है ग्रे” का प्रीमियर टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में होगा

सुसी गणेशन द्वारा निर्देशित और रमेश रेड्डी द्वारा निर्मित “दिल है ग्रे” को 7 से 17 सितंबर तक होने वाले टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2023 के लिए भारतीय राष्ट्रीय फिल्म विकास निगम द्वारा चुना गया है। फिल्म का प्रीमियर 12 सितंबर को फेस्टिवल में किया जाएगा।

“दिल है ग्रे” एक ऐसी फिल्म है जो आधुनिक सोशल-मीडिया युग में मानव दिमाग की जटिल प्रकृति को दर्शाती है। कलाकारों में विनीत कुमार सिंह, अक्षय ओबेरॉय और उर्वशी रौतेला मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के प्रीमियर के लिए निर्देशक सुसी गणेशन अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के साथ टोरंटो रवाना हो गए हैं।
एनएफडीसी द्वारा विशेष चयन के बारे में पूछे जाने पर सुसी गणेशन ने कहा, “एनएफडीसी द्वारा मान्यता प्राप्त होना एक बड़ा समर्थन और सम्मान है। टीआईएफएफ “दिल है ग्रे” का प्रचार शुरू करने के लिए एक बेहतरीन मंच है, जो इस साल के अंत तक रिलीज होने वाली है।

भारतीय सिनेमा के उत्सव का जश्न इंडिया पवेलियन के भव्य उद्घाटन के साथ शुरू होगा, जो देश की समृद्ध सिनेमाई विरासत और वैश्विक फिल्म मंच पर इसकी गतिशील उपस्थिति को और रेखांकित करेगा। जैसा कि अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समुदाय टीआईएफएफ में एकत्रित हो रहा है, “दिल है ग्रे” महोत्सव के लाइनअप में एक ठोस अतिरिक्त होने का वादा करता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *