बार्बीक्यू नेशन ने लखनऊ के अलीगंज में अपने चौथे रेस्टोरेंट को  लॉन्च किया

बार्बीक्यू नेशन ने लखनऊ के अलीगंज में अपने चौथे रेस्टोरेंट को  लॉन्च किया

लखनऊ। भारत की अग्रणी रेस्टोरेंट श्रृंखला बार्बीक्यू नेशन द्वारा लखनऊ में चौथा रेस्टोरेंट् खोला गया। यह रेस्टोरेंट 4800 वर्ग फीट में बना है और यह 3rd फ्लोर , एस टी डब्ल्यू इनफिनिटी, प्लॉट नंबर 5, सामने केंद्रीय भवन , पुरनिया चौराहे के पास, सेक्टर ई , अलीगंज, लखनऊ,में  है। रेस्टोरेंट का उद्घाटन फ्रंटलाइन कोरोना वारियर्स — डॉ वैभव खन्ना प्रोजेक्ट डायरेक्टर-स्माइल ट्रेन प्रोजेक्ट, हेल्थ सिटी ट्रॉमा सेंटर एंड सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लखनऊ और डॉक्टर ( मेजर) प्रवीण श्रीवास्तव टीसीएम मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल लखनऊ द्वारा किया गया। बार्बी क्यू नेशन का नया आउट लेट फूडीज़ को शाही डाइनिंग का अनुभव प्रदान करेगा ।बार्बीकियू नेशन ने उत्कृष्ट स्वाद और बेमिसाल सर्विस का लम्बा सफर तय किया है और केज़ुअल डाइनिंग के कोन्सेप्ट को देश में एक नई उंचाई पर पहुंचा दिया है।डू इट यौर्सेल्फ़ और अनलिमिटेड स्टार्टरस के यूनिक कांसेप्ट से बार्बीक्यू नेशन ने फ़ाइन डाइनिंग की बढ़ती हुई मार्किट और फूडीज़ के दिल को जीतने में सफलता प्राप्त कर ली है। यह नया रेस्टोरेंट 4800 स्क्वायर फीट पर बना हैऔर इसका आकर्षण बार्बी क्यू नेशन का नवीनतम थीम और डेकोर है . बार्बीक्यू नेशन के 160 वे रेस्टोरेंटमें एक समय में 135 लोगों को सर्व किया जा सकता है । इस रेस्टोरेंट के लॉन्च के साथ ही लखनऊ के फूडीज अब अपने स्वाद और पसंद के अनुसार विश्व भर के कुज़ीन और पृष्टभूमी के भांति भांति के नॉन वेजिटेरियन और वेजिटेरियन डिशेज का आनंद उठा सकेंगे और साथ ही इन सब को लाइव बनते हुए भी देख सकते है । यहां के फूडीज अपने फूड प्रेम के लिये जाने जाते है। नॉन वेज और वेज स्नैक्स को खुद ग्रिल कर के खाने के कंसेप्ट का पायनियर बार्बीक्यू नेशन रेस्टोरेंट है। बार्बीक्यू नेशन रेस्टोरेंट कैजुअल डाइनिंग में भारत का सबसे बड़ा रेस्टोरेंट अग्रणी ब्रांड है ।यह एक फिक्स प्राइस फिक्स्ड मेंन्यू रैस्टोरेंट है। इसके मैन्यू में मेडिटेरेनियन ,अमेरिकन, ओरिएंटल ,एशियन और भारतीय कूज़ीन का समावेश है। ग्राहक भांति -भांति के सॉस और मैरिनेड्स में स्टार्टर्स को ग्रिल करने का अनुभव ले सकते हैं बार्बीक्यू नेशन का ऐमबीऐंस आधुनिक एवं ऊर्जा से भरपूर है ।यहाँ के टेबल अपने ग्रिल्स के
साथ एक लाइव किचन का एहसास देते हैं। यहां की सबसे बड़ी खासियत है कि यहां अनलिमिटेड फूड का प्रावधान है। ग्राहक नॉन वेजिटेरियन स्टार्टर्स में मस्टर्ड चिली गार्लिक फिश ,हॉट गार्लिक चिकन कबाब , चीज़ चिल्ली गार्लिक प्रौण्ज़ और वेजिटेरियन स्टार्टर में कुटी मिर्च का पनीर टिक्का ,शबनम के मोती मशरूम , वेज शम्मी कबाब और हनी सेस्मे सिनामन पाइन एप्पल का लुत्फ उठा सकते हैं। मेन कोर्स में चिकेन दम बिरयानी , राजस्थानी लाल मास, दम का मुर्ग, पनीर मक्खन वाला, मेथी मटर मलाई, दाल ए दम और वेज दम बिरियानी शामिल हैं। मीठे के शौकीन लोगों के लिए डेजर्ट मेंन्यू में अंगूरी गुलाब जामुन,केसरी फिरनी , चेसी चॉकलेट ब्राऊनी, रेड वैलवेट पेस्ट्री और अलग अलग स्वाद फ्लेवर्स और कांबिनेशंस में बेमिसाल कुलफियां भी शामिल है।
इस मौके पर संदीप पांडे असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट ऑपरेशनज़ नॉर्थ , बार्बीक्यू नेशन हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड, भी उपस्थित थे जिन्होंने बताया कि” हमारा प्रयास है कि बारबिकियु नेशन को असीमित खुशियां और स्वादिष्ट ग्रिल्स का मनपसंद गंतव्य बनाएं।हमें लखनऊ में अपना चौथा रेस्तौरेंट खोलते हुए अत्याधिक रोमांच का अनुभव हो रहा है। यहाँ के फूडीज़ हमारे खाने की परीक्षा और सटीक समीक्षा देंगे। यहाँ होना हमारे लिये गर्व की बात है। इस नये आउटलेट में नए ग्राहकों को ग्रिल यौर फूड का विलक्षण अनुभव लेने के लिए बहुत खुशी से स्वागत करते हैं । इस नए रेस्टोरेंट में सबको स्वादिष्ट मेन्यू के साथ उत्कृष्ट सर्विस देना ही हमारा प्राथमिक लक्ष्य है”।बार्बीक्यू नेशन द्वारा स्माइल क्लब नामक एक लोयल्टी प्रोग्राम शुरू किया गया है जिस के तहत ग्राहक पॉइंट्स इक्कठे कर के आकर्षक ऑफ़रज़ पा सकते हैं ।
इन हेपिनेस गिफ्ट कार्ड्स के स्माईल पॉइंट्स का उद्देश्य ग्राहकों के चेहरे पर स्माईल लाना है । नॉन वेज और वेज खाने को खुद ग्रिल करके खाने के कांसेप्ट यानी कि “डू इट योरसेल्फ “कांसेप्ट का भारत में पायनियर बार्बी क्यू नेशन रेस्टोरेंट है. इसका पहला रेस्टोरेंट मुंबई में 2006 में खुला था. बार्बी क्यू नेशन का विज़न है डाइनिंग का उत्कृष्ट एवं संपूर्ण अनुभव बहुत ही किफायती दामों में ।उत्कृष्ट सर्विस और ग्राहक सेटिस्फेक्शन की फिलॉसफी के कारण ही चेन का पूरे भारत में बड़ी तेज़ी से विस्तार हुआ ।पिछले 15 वर्षों में देश विदेश में 165 आउटलेट्स खोल कर सफलता के कीर्तिमान स्थापित किए गए। यह कांसेप्ट और फिलॉसफी भारतीय ग्राहकों के मन को बहुत भाया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *