ग्राहकों की वित्तीय सुरक्षा हमारी सबसे बड़ी जिम्मेदारी: सौभाग्य वर्धन

ग्राहकों की वित्तीय सुरक्षा हमारी सबसे बड़ी जिम्मेदारी: सौभाग्य वर्धन

लखनऊ- जिस कोरोना संकट से पूरी दुनिया जूझ रही है वह रियल एस्टेट सेक्टर के लिए संजीवनी साबित होने वाला है। कोरोना महामारी के कारण लोगों के बीच सामाजिक दूरी रखने की चाहत बढ़ी है। इसके चलते लोग शहर के पुराने घने बसे क्षेत्रों और गलियों से निकलकर अपार्टमेंट या बाहरी क्षेत्रों में स्थित सुरक्षात्मक रिहाइश का विकल्प अमल में लाना चाहते हैं। जिसके चलते बीते दो-तीन वर्षों से मंदी की चपेट में चल रहा रियल इस्टेट सेक्टर नए सिरे से उठ खड़ा होगा यह कहना है ओईकोशी्रम कंपनी के संस्थापक सौभाग्य वर्धन का। उन्होंने बताया कि
ओईकोशी्रम, एक प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय रियल एस्टेट कंसल्टेंसी फर्म है जो हमेशा से अपने ग्राहकों को उनके खरीद अनुभव को बढ़ाने के लिए अनुकूलित ऑफर और सौदों की पेशकश के लिए जाना जाता है। मीडिया कर्मियों के साथ बातचीत के अवसर पर सौभाग्य वर्धन (संस्थापक) ने बताया कि ओईकोशी्रम इन्फ्राटेक प्रा0 लि0 कंपनी को शुरू करने के पीछे उनका क्या विजन था। उन्होंने बताया कि यूएसए और लंदन से अपनी हाईस्टडीज पूरी करने के बाद खासतौर से उत्तर प्रदेश में मुझे लगा कि यहां रियल स्टेट क्षेत्र में अपार संभावनायें हैं एवं इस क्षेत्र को संभालने के लिये मैने पेशेवरों की आवश्यकता को भी महसूस किया यही कारण है कि हमने इस कंपनी को शुरू करने का फैसला किया जो कि रियल स्टेट की सभी जरूरतों के लिये वन स्टाॅप साॅल्यूशन है। हम बहुत से लोगों के साथ जुड़ने की प्रक्रिया में हैं और हम एक मजबूत इन्वेस्टमेंट जुटाने के लिये केंद्रित हैं। हमने अगले वित्तीय वर्ष में एक वॉल्यूम हासिल करने की योजना बनाई है। हमारी योजना सेल्स एवं मार्केटिंग प्रक्रिया को सुचारू बनाने की है एवं हम अपने मजबूत सहयोगी नेटवर्क के साथ पूर्वांचल के एक बड़े बाजार को लक्षित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोग जानना चाहते है कि नवीनतम तकनीक को अपनाने के लिए आपका ब्रांड कितना खुला है क्या आपका ब्रांड व्यवसाय का विस्तार करने के लिए टक्नोलाॅजी का उपयोग करता है तो यहाँ हम बताते चलें कि हम हमेशा से टेक्नोलाॅजी फ्रेंडली रहे हैं। वर्तमान स्थिति के साथ हम अपनी टीम को क्लाइंट मीटिंग के लिए भेजने से बचने की कोशिश कर रहे हैं। यही कारण है कि हम एक ऐसे ऐप पर काम कर रहे हैं जहां हमारी बिक्री और मार्केटिंग टीम सुरक्षित माहौल में बिनाखुद को जोखिम में डाले काम करेगी। इसी तरह, हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हमारे चैनल पार्टनर के पास भी एक ऐप होगा जिसमें हम उनके लीड और रेवेन्यू को ट्रैक करेंगे। हमने पिछले 2 महीनों में टेक्नोलाॅजी में काफी निवेश किया है।
हमारा दृष्टिकोण है कि एक ब्रांड के रूप में हम यही हूमन कैपिटल को महत्व देते हैं और उस पर बहुत अधिक निवेश करते हैं। हमारे लिए हमारे गा्रहक हमारी एक संपत्ति है। हम विशुद्ध रूप से जनादेश में विश्वास करते हैं। यही कारण है कि हमारी सेल्स एवं मार्केटिंग टीम और एसोसिएट्स हमारे साथ बहुत सुरक्षित महसूस करते हैं। हम सेल्स और मार्केटिंग की बात करें तो एसोसिएट्स हमारी मजबूत ताकत एवं एक बड़ी संपत्ति हैं। हम उनकी विशेषज्ञता को महत्व देते हैं। वे हम पर भरोसा करते हैं और इससे हमें काफी मदद मिली है। हमारा उद्देश्य बेरोजगार युवाओं, गृहिणी सेवानिवृत्त पेशेवर को जोड़ना है, जो असीमित आय और आर्थिक स्वतंत्रता का सपना देख रहे हैं। हम एक अभियान चला रहे हैं और भारत में कोई भी व्यक्ति हमसे नीचे दिये टोल फ्री नंबर 1800 102 2153 पर हमें कॉल करके हमसे जुड़ सकता है। हम उन्हें अपना करियर बनाने के लिए एक बहुत अच्छा व सीखने का मंच प्रदान करते हैं। सौभाग्य वर्धन का कहना है कि वह बहुत ही चुनिंदा डेवलपर्स के साथ काम करते हैं, जब हम कोई प्रोजेक्ट उठाते हैं तो हम यह देखते हैं कि इनके लीगल पेपर वर्क कैसे हैं और क्या डेवलपर समय से प्रोजेक्ट को डिलीवर कर पाएगा साथ ही हम ग्राहकों की वित्तीय सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *