साक्षी बनी मिसेज यू पी तो चंचल ने जीता मिस यू पी का खिताब

साक्षी बनी मिसेज यू पी तो चंचल ने जीता मिस यू पी का खिताब

लखनऊ। शहर  में  कमला फिल्म्स् एण्ड ब्राडकास्टर्स लखनऊ द्वारा उभरती हुई प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने के लिए तीन दिवसीय मिस एवं मिसेज उत्तर प्रदेश 2019 का आयोजन किया गया  साथ ही इस कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों में विशेष योगदान देने और अपनी प्रतिभा का प्रदर्षन करने वालों को सम्मानित किया गया. गोमती नगर के एक होटल में चले इस कार्यक्रम के नतीजों में मिसेज उत्तर प्रदेश 2019 का ताज लखनऊ की साक्षी सक्सेना ने जीता. मॉडलिंग करने के साथ-साथ साक्षी एक विज्ञापन एजेंसी में कार्यरत भी हैं. नौकरी के साथ-साथ मॉडलिंग करना और मिसेज यूपी 2019 का ताज जीतना साक्षी के लिए किसी सपने से कम नहीं है. साक्षी आज की वो आधुनिक भारतीय नारी का रोल मॉडल हैं जो घर और  नौकरी के बीच तालमेल बिठाने के साथ-साथ अपने सपने को पूरा करने के लिए जी जान से मेहनत करती हैं. देश की नामी विज्ञापन एजेंसी में काम करने के साथ मिसेज यूपी प्रतियोगिता जीतना साक्षी के लिए बड़ा चैलेंज था. लेकिन साक्षी ने हार नहीं मानी और अपनी मेहनत से ये ताज उन्होंने अपने नाम कर लिया.

साक्षी ने रैंप पर ऐसा जादू बिखेरा कि जजों के साथ-साथ ऑडियंस भी मंत्रमुग्ध रह गई. अपनी अदाओं से साक्षी ने सिर्फ जजेज से नंबर जीते बल्कि लोगों का दिल भी जीता. उनके डांस पर भी लोगों ने खूब तालियां बजाईं.

पूरे नतीजे इस प्रकार रहे

मिसेज 2019 साक्षी सक्सेना

मिसेज 2019 प्रथम रनरअप रिचा

मिसेज 2019 द्वितीय रनरअप नूपूर

मिस 2019 चंचल

मिस 2019 प्रथम रनरअप पूजा पुरी

मिस 2019 द्वितीय रनरअप विद्या सिंह

कार्यक्रम का शुभारम्भ प्रेमचन्द्र पाण्डेय, संरक्षक कमला परिवार एवं  वैशाली परदेषी कलाकार पूणे के द्वारा किया गया. तत्पश्चात स्वरा त्रिपाठी द्वारा सरस्वती वन्दना के माध्यम से एकल नृत्य प्रस्तुत कर कार्यक्रम का आगाज़ हुआ तथा तान्या श्रीवास्तव एवं अंशिंका राय को कमला परिवार का ब्राण्ड अम्बेस्डर घोषित किया गया.

इसी के साथ विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत 65 लोगो को कमला अवार्ड 2019 से सम्मानित किया गया तथा मिस एवं मिसेज उ0प्र0 2019 के कार्यक्रम में प्रतिभाग करने वाली 26 महिलाओं एवं लड़कियों को ताजपोषी कर स्मृति चिन्ह् एवं प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया. इस कार्यक्रम में 20 विशेष लोगों ने प्रतिभाग किया उन्हे भी स्मृति चिन्ह् एवं प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया. तीन दिवसीय कार्यक्रम का सफल संचालन चेतना दिवेदी द्वारा किया गया अन्त में कमला फिल्मस परिवार की गीता श्रीवास्तव ने सभी का आभार व्यक्त किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *