होटल गोल्डेन ट्यूलिप लखनऊ में लीजिये स्ट्रीट फूड का लुत्फ

लखनऊ| लखनऊ अपने खान-पान के लिए दुनियाभर में बहुत मशहूर हैं लेकिन यहां के स्ट्रीट फूड की बात ही अलग है यह बात लखनऊ वालों से बेहतर और कौन जान सकता है ऐसे ही फूड लवर्स के लिये खुशखबरी है। होटल गोल्डेन ट्यूलिप स्थित ‘ब्रान्च‘ रेस्टारेंट में ‘स्ट्रीट फूड फेस्टीवल फीस्ट्स‘ का आयोजन किया गया, जो कि 26 अपैल 2019 को शुरू किया गया है व 5 मई तक चलेगा। जिसमें शाकाहरी एवं नाॅनवेज दोनों के एक से बढ़कर एक व्यंजन परोसे जायेंगे एवं अलग-अलग स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठाने को मिलेगा। इस मौके पर जनरल मैनेजर श्री संजय पुंज, श्री शितांशू तिवारी, फूड एण्ड बेवरेज मैनेजर, शेफ देबाशीश, श्री ज़ैन मुर्तज़ा ज़ैदी, सेल्स मैनेजर मौजूद रहे।
फूड फेस्टिवल के अवसर पर श्री शितांशू तिवारी (फूड एण्ड बेवरेज मैनेजर, होटल गोल्डेन ट्यूलिप) ने बताया कि अगर आप स्वादिष्ट स्ट्रीट फूड के शौकीन हैं तो यह फेस्टिवल आपके लिये है क्योंकि लखनऊ वाले खाने के बहुत शौकीन होते हैं एवं यह उन लोगों के लिए भी खास है जो अपने राज्य या अपने घर से दूर लखनऊ में आ बसे हैं और अपने राज्य के लजीज व्यंजनों के स्वाद को मिस करते हैं। इस फूड फेस्टिवल  में शाकाहारी और नॉन-वेज दोनों के एक से बढ़कर एक व्यंजन परोसे जा रहे हैं। जोकि बच्चों के लिये रु0 399.00 + टैक्सेस एवं रु0 699.00 + टैक्सेस /प्रति व्यक्ति दर रखी गई है जिसपर आप असीमित व्यंजनों का आनन्द ले सकेंगे।
इस फूड फेस्टिवल में वेज स्र्टाटर में गोल गप्पे, पापड़ी चाट, आलू टिक्की, दही भल्ला, थुपका, मोमोज, वेज चाउमिन, वेज फ्राइड राइस, लिट्टी चोखा, पाव भाजी, वडा पाव, कोलकाता काठी रोल, डोसा, इडली, मूंग का चिल्ला, भेल पूरी, छोले कुल्चे, बटर चिकन, रूमाली, फिश टिक्का, मटन शीख, बादाम मिल्क, जलेबी, रबड़ी जैसे ढेरो व्यंजनो का लुत्फ आप उठा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *