‘‘मेराकी यूनीसेक्स सलून एण्ड स्पा‘‘ लखनऊ के हजरतगंज में खुला

‘‘मेराकी यूनीसेक्स सलून एण्ड स्पा‘‘ लखनऊ के हजरतगंज में खुला

लखनऊ- महिलाएं हों या पुरुष, आज सभी अपने सुंदर लुक के प्रति सजग नजर आते हैं। खूबसूरत बनने की उनकी ललक को अंजाम दे रहे हैं उत्तम तकनीक से लैस अत्यंत आधुनिक मशीनों एवं कुशल ब्यूटिशियन्स वाले सलून व स्पा। इसी क्रम में उत्तम तकनीक से लैस अत्यंत आधुनिक मशीनों एवं कुशल ब्यूटिशियन्स वाले ‘‘मेराकी यूनीसेक्स सलून एण्ड स्पा‘‘ का लखनऊ के हजरतगंज में भव्य लाॅन्च हुआ। इसका उद्घाटन मशहूर बाॅलीवुड अभिनेता जावेद जाफरी ने किया। ‘‘मेराकी यूनीसेक्स सलून एण्ड स्पा‘‘ की श्ुारूआत जैसमीन खान ने की। इस अवसर पर ‘‘मेराकी यूनीसेक्स सलून एण्ड स्पा‘‘ की डायरेक्टर जैसमीन खान व उनकी पूरी टीम उपस्थित रही।
मशहूर बाॅलीवुड अभिनेता जावेद जाफरी ने कहा कि मैं जैसमीन खान जी को उनके नये सलून ‘‘मेराकी यूनीसेक्स सलून एण्ड स्पा‘‘ के बधाई देना चाहता हूं। यह लखनऊ के दिल हजरतगंज में उपस्थित है जोकि स्किन व हेयर से सम्बन्धित सभी सुविधायें दे रहा है। यह एक हाईटेक सैलून है जोकि लखनऊवालों को जरूर पसंद आयेगा।
उद्घाटन के अवसर पर ‘‘मेराकी यूनीसेक्स सलून एण्ड स्पा‘‘ की डायरेक्टर जैसमीन खान ने बताया कि यह सलून वन स्टाॅप साॅल्यूशन है इस सैलून में बालों व त्वचा संबंधित सभी प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध है साथ ही यहां महिला व पुरूष के लिए सेक्शन बनाए गए है जिसमें स्ट्रेटनिंग, कर्लिंग, फेशियल, स्किन ट्रीटमेंट सहित अन्य सुविधाएं दी जाएंगी। उन्होंने कहा कि यहां दुल्हन व दूल्हे के लिए विशेष स्पा व मेकअप की सुविधा भी उपलब्ध है एवं उद्घाटन अवसर पर हम अपने ग्राहकों को सभी सर्विसेज पर 50 प्रतिशत डिस्काउंट दे रहे हैं। उन्होने बताया कि सर्विस वूमन, कॉलेज गोइंग गर्ल्स और अब तो गृहिणिया भी सौंदर्य को लेकर खासी सजग हैं इस सूलन में उन्हे बेस्ट सर्विस दी जायेगी। उन्होने बताया कि विभिन्न प्रकार के फेशियल, स्पा, मसाज जैसी सर्विसेस पूरी तरह हाइजैनिक वातावरण में दिया जायेगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *