डाॅ0 रमेश कुमार  ठुकराल ने गुलाचीन मंदिर, विकास नगर, रिंग रोड में किया जनसम्पर्क

डाॅ0 रमेश कुमार  ठुकराल ने गुलाचीन मंदिर, विकास नगर, रिंग रोड में किया जनसम्पर्क
लखनऊ- प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (प्रसपा) के लखनऊ लोकसभा सीट से प्रत्याशी डाॅ रमेश कुमार ठुकराल ने शपथ पत्र जारी कर चुनाव बिगुल फूंक दिया है इसी क्रम में डाॅ0 ठुकराल ने आज गुलाचीन मंदिर, विकास नगर, रिंग रोड, अलीगंज आदि क्षेत्रों में जनसम्पर्क किया। जहां पर वह स्थानीय लोगों से मिले व उनकी मूलभूत समस्याओं को गंभीरता से सुना व निर्वाचित होने के बाद उन समस्याओं को निस्तारित करने का आश्वासन दिया। डाॅ रमेश कुमार ठुकराल गुलाचीन मंदिर भी पहुंचे एवं आर्शीवाद लिया। डाॅ0 ठुकराल को स्थानीय जनता का भरपूर साथ मिल रहा है।
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (प्रसपा) के लखनऊ लोकसभा सीट से प्रत्याशी डाॅ रमेश कुमार ठुकराल के लिये आज का दिन गर्व भरा रहा। डाॅ0 ठुकराल को यूनाइटेड किंगडम के एन0आर0आई0 डाॅ0 अशोक जैनर (प्रेसीडंेट इंटरनेशनल किंग जाॅर्जियन अलुम्नाई सोसाइटी, यूनाइटेड किंगडम) का साथ मिला।
डाॅ रमेश कुमार ठुकराल ने बताया कि डाॅ0 अशोक जैनर (प्रेसीडंेट इंटरनेशनल किंग जाॅर्जियन अलुम्नाई सोसाइटी, यूनाइटेड किंगडम) ने कहा कि भारत में स्वास्थय व शिक्षा का आधे से अधिक हिस्सा प्राइवेट सेक्टर में जा चुका है, जिसके कारण शिक्षा और स्वास्थ्य आम आदमी के पहुंच से बाहर हो गये हैं। ऐसे में बहुत आवश्यकता है कि भारत की संसद में अधिक से अधिक पढ़े लिखे डाॅक्टर्स, इंजीनियर्स व प्राफेसर्स पहुंचे और स्वास्थ्य, शिक्षा व बेरोजगारी जैसी मुख्य समस्याओं को पार्लियामेंट में उठा सकें। उन्होने कहा कि डाॅ ठुकराल लखनऊ से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं मुझे आशा है कि वह भारी वोटों जीतकर पार्लियामेंट में जायेंगे तथा और स्वास्थ्य, शिक्षा व बेरोजगारी जैसी समस्याओं के लिये लड़ाई लडें़ेगे। डाॅ0 अशोक जैनर ने कहा कि वह एन0आर0आई0 डाक्टर्स की टीम को लखनऊ भेजेंगे जोकि डाॅ0 ठुकराल के लिये प्रचार-प्रसार करेंगे व उनकी चुनाव में मदद करेंगे। मै डाॅ0 ठुकराल की जीत की कामना करता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *