मेयर संयुक्ता भाटिया ने किया वाट- ए – बर्गर के पहले आउटलेट का उदघाटन।

 

लखनऊः  बर्गर खाने वालों के लिए खुशखबरी।‘वाट-ए-बर्गर‘, अमेरिकन बर्गर चेन ने आज लखनऊ के गोमतीनगऱ में अपना पहला आउटलेट खोला। लखनऊ में इस ब्रांड का यह पहला आउटलेट है। इसका उद्घाटन लखनऊ की महापौर संयुक्ता भाटिया ने किया। इस अवसर पर ‘वाट-ए-बर्गर‘ लखनऊ के मालिक शशांक पाठक उपस्थित रहे।
उन्होंने इस अवसर पर बताया कि लखनऊ में लोग खाने पीने के शौकीन हैं तथा क्वालिटी प्रॉडक्ट की यहां पर बहुत मांग है। इसीलिए हमने पूरी तरह से एक नया मैन्यू तैयार किया है।जिसकी कीमत मात्र 35 रुपये से शुरू है जिसमे वेज और नानवेज दोनों शामिल है ‘वाट-ए-बर्गर‘ का मैन्यू पूरी तरह से इनोवेटिव है और हम चाहते है कि अपने ग्राहकों को बर्गर्स का एक पूरी तरह से नया अनुभव प्रदान करे। हम अपनी एक अलग पहचान और स्वाद को बनाए रखना चाहते हैं, जिसके साथ हमारे ग्राहक जल्दी से जुड़ जाएंगे।
‘वाट-ए-बर्गर‘ के देशभर में कई आउटलेट हैं एवं पूरे देश में अपनी तेजी से विस्तार योजनाओं पर अमल करते हुए ब्रांड दिल्ली, एनसीआर, बेंगलूरू समेत कई शहरो में उपलब्ध है। लखनऊ के बाद ब्रांड जल्द ही कई और शहरों में भी शुरुआत करने जा रहा है।
‘वाट-ए-बर्गर के मैन्यू में आपको बर्गर, रैप्स, सैंडविचेस, बेल्जियन फ्राइज, बेवरेजेस, डेसर्ट इत्यादि का लुत्फ उठाने को मिलेगा एवं कई तरह के लाजवाब बर्गर उपलब्ध हैं। श्री शशांक पाठक ने कहा कि हम ग्रहकों को अच्छी सर्विसेज देने के लिये प्रतिबद्ध हैं। इस मौके पर शशांक का परिवार और विशिष्ट अतिथि के रूप सी एम एस स्कूल के संस्थापक डाक्टर जगदीश गाँधी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *